इस अंग को छूने से से-क्स के लिए जल्दी तैयार हो जाती है कोई भी लड़की, जानिए अभी | NewsSudur

इस अंग को छूने से से-क्स के लिए जल्दी तैयार हो जाती है कोई भी लड़की, जानिए अभी

[elfsight_social_share_buttons id="1"]
26935 Views

आमतौर पर जब लड़का और लड़की पहली बार मिलते हैं तो लड़का यही सोचता है कि लवमेकिंग के लड़की को कैसे तैयार करें। तो आज आपकी इस समस्या का समाधान हम यहां दे रहे है। महिलाओं के कई अंग ऐसे होते हैं, जो गुप्तां-ग तो नहीं होते, लेकिन बाहरी होते हैं। इन अंगों को छुने से लड़की से-क्स कराने के लिए जल्दी तैयार हो जाती है। वह चाहती है कि अब किसी भी तरह की देरी नहीं होनी चाहिए। इन अंगों को छू कर आप आसानी से अपनी महिला मित्र को उत्तेजित कर सकते हैं।

कान महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंगों में कान सबसे प्रमुख हिस्सा है। दरअसल कान के चारों ओर चैतन्य नसों का जमावड़ा होता है, जो महिला को उत्तेजना के प्रति अतिरिक्त चैतन्य बनाती हैं। अपनी उंगलियों से उनके कानों को हल्के से सहलाये या खिचिये। कान के पीछे के हिस्से को चूम कर भी आप उनको उत्तेजित कर सकते हैं। कानों में हल्की सी फुंक मारने से भी महिलाएं उत्तेजित होती हैं।

होंठ चूमना किसी महिला के लिए एक बहुत ही बड़ा टर्निंग पॉइंट होता है। होंठ उत्तेजना पैदा करने वाले नसों से लबरेज होते हैं। धीरे-धीरे महिला को किस (चुम्बन) करके आप आसानी से उसे उत्तेजित कर सकते हैं। दरअसल होंठ से-क्स संबंध बनाने से पहले चुहलबाजी के लिए सबसे महत्वपूर्ण अंग है। आप चुंबन के कई तरीकों को आजमा कर अपनी महिला मित्र को रिझा सकते हैं।

गर्दन को चूमना, सहलाना, सौम्य तरीके से काटना और हल्के से थपथपाना उसको सिसकने के लिए मजबूर कर देगा। गर्दन भी महिला को उत्तेजित करने वाला प्रमुख अंग है। गर्दन में उंगली से आराम से सहला कर भी आप अपनी महिला मित्र को आसानी से उत्तेजित कर सकते हैं।कई महिलाओं के कंधे में चूमना, आलिंगन करना भी उनको काफी हद तक उत्तेजित कर देता है। गर्दन की तरह ही कंधो में कई संबेदनशील नसें होते है, जो उत्तेजना को बढ़ाते है। आप आराम से अपने पार्टनर के कंधे को चुमकर उसे यौन सम्बन्ध के लिए उत्तेजित कर सकते हैं।

सिर भी उत्तेजना को बढ़ाने वाला प्रमुख हिस्सा है। सिर पर तेल से मालिश करने से महिला उत्तेजित हो जाती है। कई शोधों में भी यह बात सामने आई है कि सिर पर मालिश करने से तनाव दूर होता है। साथ ही रक्त का संचार अच्छे से होता है और दिमाग को आराम मिलता है। जिसके कारण दिमाग में डोपामाइन और सेरोटोनिन का स्त्राव होता है। यह उत्तेजना बढ़ाने के लिए बहुत ही जरूरी है।

घुटने के नीचे के पैरों के पिछले हिस्से भी महिलाओं के अतिरिक्त संवेदनशील अंगों में से एक होता है. इन अंगों पर आयल मसाज करने, चूमने और उंगलियों को फिराने से भी महिलाएं उत्तेजित हो जाती हैं। तो आप महिला पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए शरीर के अन्य हिस्सों की तरह घुटने के नीचे के हिस्से को भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

महिलाओं की उंगलियां भी बहुत उत्तेजक होते हैं, लेकिन लोगों का ध्यान इस तरफ बिल्कुल भी नहीं जाता है। उंगलियां को हल्के से सहलाते हुए दबाने से महिलाओं में तेजी से उत्तेजना का संचार होता है। उंगलियां को सहलाते हुए आप उन्हें होठों से चुम सकते हैं। इससे आपका प्यार गहरा तो होगा ही साथ ही आपका साथी यौन संबंध के लिए भी हो उत्तेजित भी होगी।

एं बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं। महिलाओं के पैरों को पैरों से सहला कर आप उनमें गुदगुदी कर सकते हैं। इससे उनको बहुत अच्छा लगेगा। इस गुदगुदी से आपका और आपके पार्टनर का तनाव भी दूर होगा और यह तरीका आप दोनों को खुश रखेगा।कोहनी के अंदर की तरफ चूमने से महिलाओं में हल्की उत्तेजना का संचार होता है। कोहनी के अंदर की तरफ की त्वचा बहुत ही कोमल और संवेदनशील होती है। इस जगह हल्के से सहलाते हुए आप इन को चुम सकते हैं। इस से आनंद की अनुभूति होती है और इससे महिला उत्तेजित होती है।

यह सभी जानते हैं कि आप अपने हाथों से बहुत कुछ कर सकते हैं। लेकिन यह आपको शायद ही पता हो कि महिलाओं की हथेलियां भी बहुत संवेदनशील होते हैं। और उनको इसके जरिए आसानी से उत्तेजित किया जा सकता है। आप अपने साथी की हथेलियों में अपनी उंगलियों से चुगलबाजी कीजिए, हथेलियों में गुदगुदी कीजिए और हथेलियों को चूमे। ये तरीके आप को चरमसुख दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।अगर आप अपने पार्टनर को से-क्सुअल प्लेजर देना चाहते हैं तो उन सेंसेटिव पार्ट्स के बारे में जानें।

गर्दन का पिछला हिस्सा, ये रक्त की कोशिकाएं सबसे ज्यादा रहती है इसलिए यहां प्यार भरा स्पर्श आपके पार्टनर और भी ज्यादा उत्तेजना से भर देगा। कंधे से लेकर गर्दन के इस हिस्से में थोड़े-से दबाव के साथ स्पर्श करने पर आपकी पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो जायेंगी।

कान, शायद आपको पता नहीं कि कान के बाहर के किनारे में जीभ और अंगुली से स्पर्श करने पर कितनी उत्तेजना महसूस होती है। या उनके कान के पास सेक्सी टॉक या डर्टी टॉक उनको पूरे शरीर के इंद्रियों को जागृत करने का काम करता है।जांघ का निचला भाग, शरीर के इस भाग में नर्व भरा हुआ रहता है जिसके कारण इस अंग में ज्यादा दबाव पड़ने पर वह उत्तेजित हो उठती है।

निप्पल, लड़कियों के लिए ये हिस्सा सबसे ज्यादा संवेदनशील होता है सिर्फ आपके प्यार करने के अंदाज पर निर्भर करता है आप उस हिस्से को कैसे स्पर्श करेंगे।पीठ का नीचला हिस्सा या हिप्स, शरीर के इस हिस्से में फोरप्ले करने से पेल्विस एरिया रिलैक्स होने के साथ-साथ पूरी तरह से उत्तेजित हो जाता है। अपने पार्टनर के इस हिस्से को प्यार से मसाज कीजिये।


तपाईको प्रतिक्रिया
ताजा अपडेटहरु